Thursday, 23 April 2015

माँ सा के साथ रात का लुफत

मेरी माँ सा 30 साल की है और कमाल का फिगर है उनके दूध 40 के है कमर पतली है पिता जी को सिकार का बहूत सोक था। हमारा धर गांब मे ही था मेरी schoolकी छुटटी चल रही थी पिता जी जब चले गए तो मेने सोचा की मेरे घर मे ही जब ईतनी बड़ीया गाड़ है तो कयो ना उसे चोदने का लूफत लू

मै माँ के पास गया और बोला की मुझे दूध पिना है माँ ने कहा की मै लाती हूँ तो मे बोला माँ दूध तो यहाँ ही है बे बोली कहा मेने उनके एक दूध को जोर से दबाते हूए कहा ऐ ही तो है बे मुझे गुससे मे देखने लगी लेकीन मेरा हांथ उनहोने अपने दूध पर से नही हटाया मेने फिर उनके दूध को जोर से दबाया उनके मुहं से अउच की आबाज आई और उनहोने मेरा हांथ अपने दूध पर से हटा दिया और न कह दिया मेने उनसे मिननते कि पर उनहेने कहा की बेटा अब तुम बड़े हो गए हो मेने कहा की आप ही तो कहती हो की माँ के लए बचचे कभी बड़े नही होते है।

और मेने उनके दुसरे दूध को भी दबोच लिया बे अब मेरा बिरेध नही कर रही थी उनके मुलायम दूध मेरे हांथो मे थे उन्होंने कहा कि बेटा अब दूध नही निकलता है जब बचचे छोटे होते है जब दूध निकलता है।
मेने कहा की मै आज आपके दूध पीकर कर ही रहूंगा उनहोने कहा ठीक है। उन्होने अॉखे बन्द करली और बोलीं वेटा करले मनमानी लेकिन दूध नही निकलेगा

मैने तुरन्त उनका ब्लाउस उपर कर दिया उनका एक दूध मैरे सामने आ गया वोक्या सीन था मैने तुरन्त उनके दूध पर टूट पड़ा मै उनके दूध को जोर जोर से चूस रहा था उनके मुहं से अइअ्इउ आबाज आ रही थी उन्होने कहा बस बेटा बस करो

मैने उनके दूध पर एक जोरका तमाचा मारा उनके मुहं से आउच की आबाज आई बे बोली ये क्या कर रहे हो तो मैने कहा की आपने तो मुझे बचपन मै भी दूध नही पिलाया था जो मॉ आपने बेटे को दूध ना पीला पाए बो मॉ किस काम की
बे रोने लगी और बोली की बेटा मै तुम्हे बचपन मे दूध नही पिला पाई ईस बात का गम मुझे भी है ईस के आलाबा तू जो कहेगा वो मै करने को तैयर हूँ
मै तुरन्त बोला मुझे शादी करनी है बे हंस कर बोली की बेटा आभी तू छोटा है कुछ समय बाद करा दुंगी तेरी शादी उन्होने कहा की वेसे तुझे किस से शादी करनी है मै वोला आप से बे चोंक गई और बोली की ये तू केसी बातलकर रहा है एेंसा नही हो सकता तू मेरा बेटा है और मॉ बेटे की शादी नही होती

मैने कहा मै शादी करूंगा तो सिर्फ आप से वे वोली बकबास बन्द कर और सो जा उन्होने मेरा हांथ अपने दूध पर से हटा दिया मैने तुरन्त दुसरे हांथ से उनका दूध पकण लिया उनके मुहं से आउच की जोरदार आबाज निकली उन्होने कहा छोड़ कुत्ते उन्होने अपने हांथ से मेरा हांथ हटा दिया उनके दूध पर लाल निसान वन गऐ थे उन्होने अपने दूध को ब्लाउज मे कर लिया और अपने कमरे मे जाकर सो गई

मै उनके कमरे मे गया और बोला मॉ मूझे आप के साथ सोना है उन्होने कहा सोजा करीब १२ बजे रात मे उन्होने करमट ली मैने देखा की उनके बड़े बड़े चूतड़ मेरे सामने थे मै धीरे धीरे उनके पास खिसक खिसक कर उनकी पीट से चीपक गया और अपना एक हांथ उनकी कमर पर रख दिया बे जाग रही थी लेकीन उन्होने मूझे कूछ नही कहा मेरी हिम्मत बड़ी तो मैने उनके एक दूध को पकड़ लिया और दबाने लगा वो जाग रही थी पर कुछ बोल नही रही थी मै समझ गया की बे भी मेरी तरहा sex की आग मे जल रही है मेने सोचा की इससे आच्छा मौका नही मिलेगा फिर मेने अपना लंड निकाला और उनके साड़ी से ढ़के हूए चुतड़ो पर रख दिया और उनके दूध को दबाते हूएे धक्के मरता रहा १० से १५ मिनट बाद मेरी छूट निकलने बाली थी मै उठा और मे उनके पेट पर छूट गिराने ही बाला था तभी मॉ ने अपना मुंह खोला तो मे समझ गया की मॉ को अपने बेटे की छूट का टेस्ट लेना है मै तुरन्त उनके मुहं की तरफ गया और उनके गाल पर अपना छूट निकाल दिया मेरा गाड़ा छूट उनके गाल पर से बहता हूआ उनके मुहं मे चला गया और उन्होने उसे निगल लिया मै सो गया सुबाह बे बहुत खुस लग रही थी मैने उनसे पुछा मॉ तुम आज इतनी खुस क्यो हो उन्होने कहा कल रात मेने कुछ पिया था जो मुझे हमेसा से पसन्द रहा हे मॉ तु बस मेरी हो जा मै तुझे हर घण्टे छूट पिलाउंगा बे बोली चल झूठे मै उठा और उनके पास गया बे दूध पी रही थी मेने उनका दूध का गीलास टेबल पर रखा और उन से कहा मै सच कह रहा हूँ उन्होने कहा तो साबीत कर के दिखा

मैने अपना लंड नीकाला और उनके मुहं मे डाल दिया मै उनके मुहं को जोर जोर से चोदने लगा और अपना छुट उनके मुहं मे निकाल दिया बे मैरा छूट पीगई

मैने कहा मॉ आब तो मान जाओ बे बोली बेटा मान तो मै रात मे ही गई थी ओर हंसने लगी उन्होने कहा बेटा मै छूट कि दिबानी हुँ उन्होने बताया कि वे पहले एक दोबार कुत्ते की छुट पी थी मै ये सुनकर दंग रह गया ओर बहुत खुस भी हुआ
मेने कहा मॉ मै आज से आप की हर जरूरत का ध्यान रखूंगा मैने अपने फोन पर उन्हे कुछ जनवरो की फोटो दिखाई ओर कहा की मॉ बताओ तुम किस जनवर कि छूट पीयोगीं उन्होने कहा बेटा मुझे गधे की छूट पीना हे
मै सोच मे पड़ गया की गधे का छूट केसे लाउ फिर मुझे खयाल आया कि कुछ गधे पहाड़ के पास धूमते रहते है और मै चल पड़ कुछ समय मुझे एक गधा दिखा मै उसके पास गया और जेसे ही मैने उसका लंड पकड़ना चाहा उसका मालिक वहाँ आ गया मैने उससे कहा की यह गधा तो आच्छा है उसने कहा हाँ पर मै इसे बेच रहा हूँ तभी मेरे मन मे ख्याल आया क्याे ना मै गधे की छूट की बजाह गधा ही ले चलू मैने उस गधे को खरीद लिया और घर ले आया
मॉ ने जब गधा देखा तो बे बहूत खूस होगइ और उन्होने कहा बेटा मै तूमसे शादी करूंगी मैने मॉ से कहा मॉ पहले इस गधे से चूदबातो लो और मैने उन्हे कुतीया वना दिया गधे ने उनकी चूत चाटी और आपना बड़ा मोटा लंड मॉ की चूत मे घूसा दिया मै यह देख कर हैरान था की गधे का पूरा लंड उनकी चूत मे समा चुका था गधा जोर जोर से उनकी चूत मार रहा था कुछ देर बाद उनकी चूत से गधे के छूट का फब्बारा निकला और गधा एक तरफ चला गया

1 comment: